Jyoti Maurya Case: ‘मैं ज्योति नहीं बनूंगी, बेवफा ना समझो… पति नहीं माना तो महिला पुलिस के पास पहुंच गई…जाने फिर क्या हुआ

0
459

बक्सर में एक पति ने SDM ज्योति मौर्या के वायरल वीडियो को देखने के बाद अपनी बीवी की कोचिंग छुड़वा दी. पति का कहना है कि जैसे ज्योति ने अपने पति को SDM बनने के बाद छोड़ दिया, कहीं उसकी बीवी भी उसे न छोड़ दे. पत्नी ने पति को समझाने की खूब कोशिश की कि वह उसकी कोचिंग न छुड़वाए. फिर भी पति नहीं माना तो महिला पुलिस के पास पहुंच गई और उनसे मदद मांगने लगी.

उत्तर प्रदेश में SDM ज्योति मौर्या मामले का असर अब बिहार के बक्सर में भी देखने को मिला है. एक पति ने यहां अपनी पत्नी की कोचिंग सिर्फ इस डर से छुड़वा दी कि कहीं वो भी उसे उसी तरह न छोड़ दे जैसे ज्योति मौर्या ने SDM बनते ही अपने पति को छोड़ दिया है. पति ने कहा कि मैं अपनी पत्नी को ज्योति मौर्या नहीं बनने दूंगा.

मामला मुरार थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली खुशबू ने अपने पति के विरुद्ध पुलिस में आवेदन दिया है. पत्नी का कहना है कि उसके पति ने उसकी कोचिंग सिर्फ इसलिए छुड़वा दी कि कहीं वो ज्योति मौर्या की तरह न बन जाए. यानि वो अफसर बनने के बाद कहीं उसे छोड़ न दे. पत्नी ने पुलिस से निवेदन किया कि वे उसके पति को समझाएं.

खुशबू ने कहा, ”साहब मैं ज्योति मौर्या नहीं बनूंगी. मैं बेवफा नहीं हूं. मेरे पति को समझाओ कि मेरी कोचिंग न छुड़वाएं.” दरअसल, खुशबू प्रयागराज में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रही थीं. इसके लिए वो एक इंस्टिट्यूट से कोचिंग ले रही थीं. लेकिन जैसे ही ज्योति मौर्या की बेवफाई वाला वीडियो वायरल हुआ तो उसके पति पिंटू ने वापस उसे घर बुला लिया.

पिंटू ने उसे कोचिंग के लिए रुपये तक देने से इनकार कर दिया. जिसके चलते पत्नी को थाने आना पड़ा. खुशबू ने कहा कि उसने अपने पति को समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन वो उसकी बात सुनने को तैयार ही नहीं है. जब वो पति को मना-मना कर थक गई तो उसने पुलिस की मदद लेने की सोची.

साल 2010 में हुई थी पिंटू-खुशबू की शादी

जानकारी के मुताबिक, मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी पिंटू कुमार सिंह की शादी साल 2010 में खुशबू के साथ हुई थी. खुशबू पढ़ने में अच्छी थी और बीपीएससी की तैयारी कर अफसर बनना चाहती थी. इसलिए पिंटू ने उसे कोचिंग के लिए प्रयागराज भेज दिया. लेकिन जैसे ही ज्योति मौर्या मामले का वीडियो वायरल हुआ तो पिंटू पर भी इसका असर पड़ा.

उसे लगने लगा कि कहीं खुशबू भी ज्योति की तरह न बन जाए. यानि जैसे ज्योति ने अपने पति को उस समय छोड़ दिया जब वो SDM बन गई. वैसे ही खुशबू भी कहीं अफसर बनते ही पिंटू को न छोड़ दे.

‘मैं पढ़ाई के लिए पैसे नहीं दे सकता’

पिंटू ने इस बात को इतना ज्यादा दिल पर ले लिया कि खुशबू को प्रयागराज से वापस बक्सर बुला लिया. पिंटू का कहना है कि ज्योति मौर्या वाले मामले से मैं बहुत आहत हूं. मैं अपनी पत्नी को पढ़ा रहा था. लेकिन अब मैं उसे पढ़ाने में सक्षम नहीं हूं. मैं अपनी पत्नी की कोचिंग के लिए पैसे नहीं दे सकता.

Bihar Crime Latest News! JEE छात्र को हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण के बाद फोन कर परिजनों से मांगे 50 लाख रुपये, चार गिरफ्तार

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.