Bihar Breaking News! अररिया में तिलक समारोह के बीच से गायब किशोर का शव बरामद किया गया है….!बदमाशों ने हाथ-पांव काटकर…

0
604

अररिया में तिलक समारोह के बीच से गायब किशोर का शव बरामद किया गया है. शव क्षत-विक्षत हालत में एक झाड़ी में फेंका मिला. बदमाशों ने उसे इस कदर बेरहमी से मारा कि दोनों पंजा से ऊपर हाथ व टखना से नीचे दोनों पांव कटा हुआ था व सिर के बाल उखाड़ लिये गये थे.

अररिया में तिलक समारोह के दौरान लापता बच्चे की हत्या करके उसका शव झाड़ी में फेंक दिया गया था. गुरुवार को जब बालक का शव बरामद किया गया तो लोग दंग रह गए. शव क्षत-विक्षत स्थिति में बरामद हुआ. मृतक की पहचान जोगबनी थाना क्षेत्र के कलुहा बैजनाथपुर वार्ड संख्या 02 पिपरा निवासी 12 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में की है. वह 17 जून से ही लापता था. बदमाशों ने उसे इस कदर बेरहमी से मारा कि दोनों पंजा से ऊपर हाथ व टखना से नीचे दोनों पांव कटा हुआ था व सिर के बाल उखाड़ लिये गये थे. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया व हत्याकांड मामले में जांच शुरू कर दी है.

क्षत विक्षत शव बरामद

मझुआ पंचायत के बरेवा वार्ड संख्या 07 की झाड़ी में एक क्षत विक्षत शव बरामद किया गया. शव की पहचान कर ली गयी जो जोगबनी थाना क्षेत्र के कलुहा बैजनाथपुर वार्ड संख्या 02 पिपरा निवासी दिनेश मंडल के 12 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की है. पिता ने बताया कि वह अपने पुत्र के साथ तिलक समारोह में भाग लेने के बरेवा गांव गये थे. वहां से 17 जून से ही पुत्र लापता था.

डॉग स्क्वायड को बुलाया गया

बता दें कि राहुल के गायब होने के छठे दिन शव मिलने की खबर से सनसनी मच गयी. सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची व बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि, घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद बड़ी संख्या में मौजूद लोगों की भीड़ ने पुलिस से लापता बालक की हत्या कांड के उद्भेदन के लिए डॉग स्क्वायड की टीम बुलाने की मांग की. इसके बाद पुलिस ने एसएसबी 56वीं बटालियन बथनाहा से डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया.

गुमशुदगी का मामला कराया था दर्ज

राहुल कुमार के शव को देखने के किये उमड़ी भीड़ में शामिल लोग अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे. बताया जाता है कि बरामद शव के दोनों पंजा से ऊपर हाथ व टखना से नीचे दोनों पांव कटे मिले. सिर के बाल तक उखाड़ लिये गये थे. राहुल 17 जून की रात्रि में मझुआ पंचायत के बरेवा वार्ड संख्या 07 से एक तिलक समारोह के दौरान लापता हो गया था. मामले को लेकर 19 जून को राहुल के पिता ने आदर्श थाना फारबिसगंज में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी की गुरुवार की सुबह झाड़ी में बालक का शव बरामद हुआ.

इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम

मृतक के पिता के द्वारा बताया गया कि तिलक समारोह में 11 बजे तक उनका पुत्र राहुल उनके साथ था. वो कार्यक्रम में आये संबंधी से बात करने लगे. जब वो मिश्री लाल मंडल के घर पहुंचे तो वह अपने पुत्र राहुल को वहां ढूंढा लेकिन वो वहां नहीं मिला. काफी खोजबीन के बाद भी उनके पुत्र का पता नहीं चला था. परिजनों में चित्कार मचा है. मृतक बालक दो बहनों में अकेला भाई था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Old Pension System : केंद्रीय कर्मचारियों की पेंशन पर नया अपडेट! रिटायरमेंट के बाद हर महीने मिलेंगे इतने पैसे

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.