Bihar Crime News! बिहार के दरभंगा जिला गुरुवार को गोलियों की हुई बौछार! 3 लोगों की हत्या” पुलिस देख कर हैरान….जाने पूरा मामला

0
486

Triple Murder In Darbhanga : हत्या की ये घटना बिहार के दरभंगा जिला की है. पुलिस के मुताबिक दोनों ओर से फायरिंग की घटना हुई है. मृतक अनिल सिंह आपराधिक छवि का व्यक्ति था. हत्या की इस घटना के दौरान हमलावरों द्वारा हथियार भी ले जाने की बात सामने आई है.

दरभंगा. बिहार का दरभंगा जिला गुरुवार को गोलियों की तड़तड़ाट से थर्रा उठा. जिला के बहेरी थाना क्षेत्र के निमैठी चौक पर आपसी वर्चस्व की लड़ाई में दिनदहाड़े चार लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी की  इस घटना में तीन लोगों की मौत घटना स्थल ही हो गई.

मृतकों की पहचान अनिल सिंह, मनीष सिंह और मुन्ना सिंह के रूप में हुई, वहीं कुंदन सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी है, जिन्हें स्थानीय लोगों ने डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

मृतक अनिल सिंह पर थाना में पहले से ही दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. उन पर पहले भी कई बार हमला हो चुका है. घटना की सूचना मिलते ही बहेरी थाना सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है निमैठी चौक पर पहले से ही घात लगाए अपराधी बैठे थे. अनिल सिंह की सफारी गाड़ी जैसे ही निमैठी चौक पर पहुची की अपराधियो ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे सफारी में बैठे लोगों को गाड़ी के अंदर ही गोली लग गई . गोली लगने से अनिल सिंह और उनके एक मित्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

दो अन्य जख्मी को डीएमसीएच में स्थानीय लोगों ने थाना के सहयोग से इलाज के लिए भेज दिया है. दरभंगा पुलिस ने निमैठी चौक की नाकेबंदी कर पुलिस छावनी में तब्दील कर दी है. मौके पर कई थानों की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है. बता दें कि अनिल सिंह दरभंगा नगर निगम का कर्मी है लेकिन अपराध की दुनिया मे भी उसका वर्चस्व है. अनिल सिंह बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ओझोल का निवासी है. उसके खिलाफ दरभंगा के कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. कई मामलों में वह वांछित भी चल रहा था.

इस मामले में एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बहेरी थाना क्षेत्र के निमेथी चौक पर गोलीबारी की घटना हुई है जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हुई है वहीं दो लोग घायल थे जिसमें से भी एक की मौत की खबर है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

घटनास्थल पर गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है. एसएसपी ने कहा की अनिल सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है. गाड़ी को देखकर लगता है कि गाड़ी के अंदर से भी फायरिंग हुई है क्योंकि गाड़ी के अंदर भी खोखा बरामद हुआ है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Bihar Breaking News! अररिया में तिलक समारोह के बीच से गायब किशोर का शव बरामद किया गया है….!बदमाशों ने हाथ-पांव काटकर…

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.