Bihar Crime Latest News : पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा में राइस मिल के मुंशी की हत्या 27 लाख रुपये की लूट, ड्राइवर की हालत गंभीर

0
278

Motihari Crime News: मोतिहारी के रघुनाथ में यह घटना हुई है. मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिला निवासी दिलीप कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद पुलिस जांच जुटी है.

मोतिहारी: जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथ में रविवार (15 अक्टूबर) की देर रात लूट के दौरान राइस मिल के दो कर्मियों को बदमाशों ने गोली मार दी. घटना में एक कर्मी जो अकाउंटेंट था उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान सीतामढ़ी के रहने वाले दिलीप कुमार सिंह के रूप में हुई है. गोली मारने के बाद बदमाश 27 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. घायल ड्राइवर सुरेश कुशवाहा का इलाज रक्सौल अस्पताल में चल रहा है. उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

 गाड़ी में रखे बैग को लेकर फरार हुए बदमाश

बताया जा रहा है कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर नेशनल हाईवे पर शिवशक्ति राइस मिल के पास की ये पूरी घटना है. शिवशक्ति राइस मिल के अकाउंटेंट दिलीप सिंह और ड्राइवर सुरेश कुशवाहा चार पहिया वाहन से लहना वसूल कर राइस मिल लौट रहे थे. इसी क्रम में बिना नंबर के बोलेरो पर सवार पांच-छह की संख्या में रहे बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेरकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों की फायरिंग में दोनों के सीने में गोली लगी. फायरिंग के बाद अपराधी आराम से गाड़ी में रखे बैग को लेकर फरार हो गए. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए.

तीन खोखा बरामद, बोलेरो गाड़ी जब्त

मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथ में राइस मिल गेट पर दो लोगों को 5-6 अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. इस घटना में एक अकाउंटेंट की मौत हो गई है. वहीं मिल का दूसरा कर्मी घायल है.

अपराधियों द्वारा मिल कर्मी से लूटे गए रुपये की जानकारी ली जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर रही है. घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.