Poonam Pandey मौत के नाटक के बाद सूट-सलवार पहने मंदिर में करने पहुंची पूजा

0
273

Poonam Pandey ने इस महीने की शुरुआत में अपनी मौत की खबर फैलाकर खूब लाइमलाइट बटोरी. पूनम के इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट किया गया था जिसमें बताया गया कि था कि cervical cancer की वजह से मौत हो गई. उनकी मौत पर किसी को विश्वास नहीं हुआ.

बात में यह उनकी मौत का एक नाटक ही साबित हुआ. हालांकि इसके पक्ष में उन्होंने कहा कि वह सर्वाइकल कैंसर को लेकर जारुकता फैलाना चाहती थी. एक ब्रैंड के लिए उन्होंने इसका प्रमोशन भी किया था. इस मामले में उन्होंने कई लीगल नोटिस भी मिले हैं.

हालांकि, मौत के नाटक के बाद पूनम पांडे पहली बार मुंबई के अंधेरी स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में नजर आईं. इस दौरान पूनम को एक ट्रेडिशनल येलो कुर्ता, मैचिंग प्लाज़ो और गुलाबी दुपट्टा पहने हुए देखा गया. उन्होंने अपने लुक को खुले बालों के साथ कंप्लीट किया. इस दौरान वह बिना मेकअप के थीं और उनके हाथ में पूजा की थाली थी.

पूनम से पूछा- ‘आप कैसी हैं?’


एक फोटोग्राफर ने पूनम से पूछा, ‘आप कैसी हैं?’, जिस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, ‘एक दम फर्स्ट क्लास!’ पैप ने फिर मजाक में कहा, ‘आपने हमें डरा दिया था.’ पूनम ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘आप डर गए थे, मैंने डराया बिल्कुल भी नहीं था.’ उन्‍होंने कहा, ‘मैं दर्शन करने आई हूं.’ और वह मंदिर में चली गईं. वीडियो में पूनम को मंदिर के अंदर प्रार्थना करते और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने के लिए झुकते हुए देखा गया. अपने ‘डेथ स्टंट’ की व्यापक आलोचना से आहत पूनम पांडे ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि उनके प्रयास से यह सुनिश्चित हुआ कि ‘सर्वाइकल कैंसर’ शब्द एक ही दिन में 500 समाचारों की सुर्खियों में आया.

पूनम पांडे ने कहाः ‘मैंने डराया नहीं’


पूनम पांडे ने हंसते हुए कहा, “आप डर गए थे, मैंने डराया बिल्कुल भी नहीं था.” फिर एक ने पूछा आप यहां किसलिए आई हैं. इस पर पूनम ने कहा, “मैं दर्शन करने आई हूं.” इसके बाद मंदिर में चली गईं. वीडियो में पूनम को मंदिर के अंदर प्रार्थना करते और भगवान का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया.

सम्बंधित ख़बरें:- 

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.