Kangana Ranaut को मिल गया उनका पार्टनर? मिस्ट्री मैन के साथ अयोध्या में दिखे इमर्जेंसी स्टार..

0
408

मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान अपनी खुशी जाहिर की थी, लेकिन अब कंगना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक बार कंगना रनौत ने अपनी डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है। इस बार इमरजेंसी स्टार का नाम EaseMyTrip के सह-संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है।

न्यूज18 पंजाबी

यह खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही हैं। राम मंदिर को लेकर कंगना और निशांत की तस्वीरें वायरल होने के बाद ये अफवाहें उड़ रही हैं।

न्यूज18 पंजाबी

इस सप्ताह की शुरुआत में, अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन एक भव्य उत्सव में किया गया था और इसमें शामिल बॉलीवुड सितारों में से एक, ने लॉन्च में भाग लिया था। लॉन्च के एक दिन बाद एक पैपराजी ने निशांत के साथ कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

न्यूज18 पंजाबी

बताया जा रहा है कि वह कंगना और निशांत के साथ दो बार श्री रामजी मंदिर के दर्शन कर चुके हैं। उद्घाटन समारोह के दिन, कंगना और निशांत को पृष्ठभूमि में मंदिर के साथ पोज़ देते देखा गया। उद्घाटन के एक दिन बाद मंगलवार को कंगना और निशांत ने एक बार फिर साथ में मंदिर में दर्शन किए. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसके बाद कई लोग कयास लगाने लगे कि ये दोनों डेट कर रहे हैं।

न्यूज18 पंजाबी

आप निशांत पिट्टी को कौन जानते हैं? उन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में ऑफलाइन प्लेटफॉर्म EaseMyTrip की सह-स्थापना की। यह प्लेटफ़ॉर्म आज भारत में सबसे लोकप्रिय हवाई यात्रा ऑर्केस्ट्रा वेबसाइटों में से एक है। फॉर्च्यून इंडिया ने 2023 में बताया कि वित्त वर्ष 22 में प्लेटफॉर्म का सकल राजस्व 3,716 करोड़ रुपये और PAT 106 करोड़ रुपये होगा। साथ ही उन्हें मंच द्वारा 40 अंडर 40 की सूची में भी शामिल किया गया है। इसके अलावा वह बॉलीवुड में सह-निर्माता भी रह चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की फिल्मों को को-प्रोड्यूस भी किया है। IMDb ने निशांत कोंकण की 2019 फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी की सह-निर्माता के रूप में सूचीबद्ध की है।

न्यूज18 पंजाबी

कन्ना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रही हैं। वह इस फिल्म की मुख्य कलाकार हैं जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आईं और इसके निर्देशक भी हैं।

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.