FD rate: ये 5 बैंक 1 साल की FD पर दे रहे 7.75% तक ब्याज; यहां देखें पूरी डिटेल्स

0
100

अगर आप निकट भविष्य में फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) में इन्वेस्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। फिक्स्ड डिपॉजिट करने पर ग्राहकों को एक निश्चित अवधि के बाद बंपर रिटर्न के साथ गारंटीड इनकम मिलता है।

बीते कुछ सालों से बैंक एफडी करने वाले ग्राहकों को ताबड़तोड़ ब्याज ऑफर कर रहे हैं। आज आपको हम बताने वाले हैं उन 5 बैंकों के बारे में जो अपने ग्राहकों को 1 साल की एफडी पर सबसे अधिक ब्याज ऑफर कर रहे हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में विस्तार से।

DCB Bank

डीसीबी बैंक अपने जनरल ग्राहकों को 1 साल की एफडी करने पर 7.25 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रहा है। वहीं, बैंक इसी अवधि के लिए अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को 7.75 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रहा है।

Tamilnad Mercantile Bank

तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 1 साल की एफडी करने पर 7.25 पर्सेंट का ब्याज दे रहा है। दूसरी ओर बैंक इसी अवधि के लिए एफडी करने पर अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को 7.75 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रहा है।

Canara Bank

केनरा बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 1 साल की एफडी करने पर 7 पर्सेंट का ब्याज दे रहा है। दूसरी ओर बैंक अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को इसी अवधि के लिए 7.75 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रहा है।

Karnataka Bank

कर्नाटक बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 1 साल की एफडी करने पर 7 पर्सेंट का ब्याज दे रहा है। वहीं, बैंक इसी अवधि के लिए अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को 7.40 पर्सेंट का ब्याज दे रहा है।

Deutsche Bank

डॉयचे बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 1 साल की एफडी करने पर 7 पर्सेंट का ब्याज दे रहा है। दूसरी ओर बैंक अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को भी इसी अवधि के लिए एफडी करने पर 7 पर्सेंट का ही ब्याज ऑफर कर रहा है।

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.