धूम मचाने आ रहा Lava का 512GB स्टोरेज वाला नया स्मार्टफोन , ₹9000 से कम होगी कीमत

0
238

Lava का new smartphone भारत में धूम मचाने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Lava Yuva 3 की। फिलहाल कंपनी ने इसे लॉन्च नहीं किया है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसकी Micro-site e-commerce platform Amazon पर Live हो गई है। इसे यह कंफर्म हो गया है कि लॉन्च होने के बाद इसे खासतौर से Amazon पर बेचा जाएगा।

Amazon पर lava Yuva 3 के टीजर से पता चलता है कि फोन 128GB UFS 2.2 स्टोरेज से लैस होगा। टीजर के जरिए, कंपनी ने दावा किया है कि युवा 3 पर UFS 2.2 स्टोरेज, eMMC स्टोरेज की तुलना में 3 गुना तेज है। टीजर से यह भी पता चलता है कि फोन में 64GB स्टोरेज ऑप्शन और 512GB expandable memory के लिए सपोर्ट भी मिलेगा।

इसके अलावा, यह भी साफ है कि इसे 64GB और 128GB के दो storage option में बेचा जाएगा। ये वेरिएंट UFS 2.2 स्टोरेज से लैस होंगे और यूजर्स को स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा, लावा और अमेजन ने Upcoming Yuva Series Phone के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है।

कहा जा रहा है कि lava Yuva 3 को lava Yuva 2 के successor के तौर पर लॉन्च किया जाएगा, जिसे भारत में अगस्त में लॉन्च किया गया था।

इतनी हो सकती है Yuva 3 की कीमत

Upcoming Lava Yuva 3 के Yuva 3 Pro से सस्ता होने की उम्मीद है यानी प्रो मॉडल की तुलना में थोड़े लो स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं। बता दें कि, भारत में लावा युवा 3 प्रो की कीमत 8GB+128GB वेरिएंट के लिए 8,999 रुपये है। वही दूसरी ओर, 4GB+64GB configuration में Yuva 2 भारत में 6,999 रुपये में बिकता है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि अपकमिंग Lava Yuva 3 की कीमत 7,000-9,000 रुपये के बीच होगी।

चलिए एक नजर डालते हैं Lava Yuva 3 Pro की खासियत पर:

लावा युवा 3 प्रो smartphone unisoc T616 प्रोसेसर से लैस है, जो माली G57 जीपीयू के साथ आता है। फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और सेंटर्ड पंच होल नॉच के साथ 6.5 इंच का LCD display है। युवा सीरीज के स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए, Lava Yuva 3 प्रो, डुअल-rear camera setup से लैस है जिसमें 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 megapixel का लेंस मिलता है। इसमें glass back panel है और यह Forest Viridian, Desert Gold और मीडो पर्पल कलर में आता है।

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.