Devar Bhabhi love story: देवर संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई पत्नी, पति ने पीटा तो हुआ ये…

0
247

छठ मनाने गांव आए युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक की पत्नी, भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी और मृतक के भाई के बीच अवैध संबंध थे. इसको लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

बिहार के बेगूसराय में छठ मनाने गांव आए युवक की हत्या कर दी गई. मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मृतक की पत्नी, मृतक के भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध थे. इसको लेकर ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, बछवारा थाना क्षेत्र के राजापुर गांव के रहने वाला अजय सहनी की 19 नवंबर की रात फांसी लगाकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद शव को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया था. मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने तेघरा डीएसपी रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया था. इसके बाद पुलिस की टीम ने टेक्निकल और सर्विलांस की मदद से पूरे हत्याकांड का खुलासा किया है.

भाई और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक अजय सहनी की पत्नी अंजली देवी का पति अजय के छोटे भाई (देवर) धर्मवीर सहनी के साथ अवैध संबंध था. अजय ने दिल्ली में कुछ माह पहले अपने भाई और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. इसके बाद अजय ने दोनों की पिटाई भी की थी और भाई को घरे बाहर निकाल दिया था. हाल ही में अजय छठ में अपने पत्नी के साथ घर आया था.

पति को गांव के बाहर बुलाकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि अजय की पत्नी ने देवर के साथ मिलकर 19 नवंबर की रात अजय को गांव के बाहर बांध के किनारे बुलाया था. यहां पर दोनों ने अजय को फांसी के फंदे पर लटका दिया. जब उसकी मौत हो गई तो शव को खेत में फेंक कर चले गए थे.

मामले में पुलिस ने अजय के भाई धर्मवीर सहनी, पत्नी अंजली देवी, भाई के दोस्त चंदन सहनी, सौरभ सहनी और गौरी सहनी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी लोगों ने हत्या करने की बात स्वीकार की है.

मामले में एसपी ने कही ये बात

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या के चार दिनों के अंदर पूरे मामले का खुलासा हो गया है. देवर-भाभी के अवैध रिश्ते की वजह से भाई ने ही अपने भाई की हत्या की साजिश रची थी. इसमें मृतक की पत्नी भी शामिल थी. सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की गई है. सभी लोगों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. फिलहाल, सभी आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.