Bihar Crime News : बेगूसराय में युवती के साथ गैंगरेप, बदहवास पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती; हिरासत में तीन आरोपी

0
395

बिहार के बेगूसराय में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदाता बखरी के परिहारा की है। पीड़िता खगड़िया जिले की रहने वाली बताई गई है। पुलिस के अनुसार रात्रि गश्ती दल को पीड़िता बदहवास हालत में मिली थी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस अन्य आरोपियों को तलाश रही है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Now

बिहार के बेगूसराय जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच गुरुवार की रात बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

लगभग 18 वर्षीय युवती खगड़िया जिले के बेलदौर थाना की रहने वाली है। घटना के आरोपी भी खगड़िया जिले के ही एक लाइनर समेत पांच लोग हैं। पुलिस ने लाइनर समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिश्तेदार के घर आई थी पीड़िता

जानकारी के मुताबिक, युवती अपने एक रिश्तेदार के यहां परिहारा आई थी। रात में रास्ता भटक जाने के कारण वह आरोपियों के चंगुल में फंस गई। जबकि परिहारा पुलिस के मुताबिक युवती खगड़िया के ही एक युवक के साथ परिहारा आई थी।

उसी युवक ने लाइनर का काम किया और परिहारा के चार अन्य युवकों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पांचों युवक गांव से बाहर एक डेरा पर युवती को ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाद पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर वहां से भाग निकली। बखरी खगड़िया मुख्य पथ पर पुलिस की रात्रि गश्ती दल को युवती बदहवास हालत में मिली थी।

पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

इस दौरान पीड़िता ने अपने साथ हुए कुकृत्य की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लाइनर समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने घटनास्थल से बिस्तर सहित अन्य साक्ष्यों को भी एकत्रित किया है। इधर, एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपितों से गहन पूछताछ की जा रही है।

साथ ही बाकी बचे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के घर वालों एवं बेलदौर थाने पुलिस से संपर्क कर इस संबंध में अतिरिक्त जानकारी ली जा रही है।

इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल, सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं और गिरती विधि-व्यवस्था को लेकर चिंतित हैं।

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.