Bihar Breaking News! इतना बड़ा कांड, दो राउंड फायरिंग कर बैंक से 90 लाख रुपये लूट ले गए….

0
231

अररिया जिले के एडीबी चौक (ADB Chowk) स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर बाइक सवार आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोलकर करीब 90 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने बैंक के केस काउंटर, स्ट्रॉग रूम व ग्राहकों से करीब 90 लाख रुपये लूट कर आराम से चलते बना।इस लूट की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं लेकिन इसके पहले जिन कर्मचारियों और ग्राहकों के सामने यह वारदात हुई उनके लिए अपनी आखों पर यकीन करना मुश्किल हो गया।

मंगलवार को दिन के लगभग 12 बजे एसडीपीओ आवास (SDPO Housing) से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई इतनी बड़ी लूट की घटना ने पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। लुटेरों ने करीब 20 मिनट तक बैंक में रह कर वहां मौजूद हर शख्‍स को बंधक बनाया और लूट की घटना को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि छह बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बैंक में मौजूद ग्राहकों के अनुसार बदमाशों ने दहशत फैलाने के इरादे से दो राउंड फायरिंग भी की।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों ने ग्राहक के रूप में बैंक के अंदर प्रवेश कर सबसे पहले सुरक्षा गार्ड को कब्जे में लिया फिर बैंक के मैनेजर, कैशियर, गार्ड व अन्य स्टाफ समेत मौके पर मौजूद ग्राहकों को अपने कब्जे में ले लिया और मोबाइल छीन कर सबको चेस्ट रूम में बंद कर दिया।

इस दौरान बैंक मैनेजर और कर्मियों के दुर्व्यवहार भी किया। बताया गया कि अपराधी करीब 12 बजे बैंक के अंदर प्रवेश किया करीब 20 मिनट तक बैंक में रहा। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अशोक कुमार सिंह (SP Ashok Kumar Singh), सदर एसडीपीओ (SDPO) रामपुकार सिंह समेत नगर थाना पुलिस बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि उस समय बैंक में दो दर्जन की संख्या में ग्राहक भी मौजूद थे।सबो को बदमाशों ने अपने कब्जे में ले लिया।मिली जानकारी के अनुसार एसडीपीओ राम पुकार सिंह (SDPO Ram Pukar Singh) घटना के बाद से ही बैंक के मैनेजर,कैसियर,गार्ड सहित घटना के वक्त बैंक में मौजूद ग्राहकों से बंद कमरे में सघन पूछता है कर रहे हैं।

अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की हरेक बिंदुओं की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV)  कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है।पुलिस हर एंगल से  बारीकी से घटना की पड़ताल  में जुटी है।

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.