Bihar Breaking News! राजनीति में एंट्री पर मनीष कश्यप ने दिया बड़ा बयान…बताया क्या है उनका फ्यूचर प्लान…

0
401

मनीष कश्यप ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि आगे उनकी रणनीति क्या होगा और वो राजनीति में हिस्सा लेंगे या नहीं. मनीष कश्यप ने अभी इस पर पत्ते नहीं खोले और उन्होंने दिलचस्प तरीके से इस सवाल का जवाब दिया. मनीष कश्यप 9 महीने तक जेल में रहने के बाद जमानत पर अब बाहर आ चुके हैं.

बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप करीब 9 महीने बाद जेल से बाहर निकल चुके हैं और इसके बाद उनके समर्थन में सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ रही है. वो जहां भी जा रहे हैं उनके प्रशंसक हर जगह बड़ी संख्या में उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. तमिनलाडु में बिहार के मजदूरों को लेकर कथित तौर पर फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में जेल गए मनीष कश्यप ने अब जेल से बाहर आकर अपने आगे की प्लानिंग बता दी है

राजनीति में एंट्री पर मनीष कश्यप ने दिया जवाब

मनीष कश्यप ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि आगे उनकी रणनीति क्या होगा और वो राजनीति में हिस्सा लेंगे या नहीं. मनीष कश्यप से जब पूछा गया कि क्या अब वो चुनाव लड़ेंगे, इस पर मनीष कश्यप ने सधा हुआ जवाब दिया.

राजनीति में अपने एंट्री के सवाल पर मनीष कश्यप ने कहा, मैं माइक कभी नहीं छोड़ूंगा, बस इतना जा लीजिए, मैं माइक नहीं छोड़ूंगा और अपनी जो सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है उसको भी कभी नहीं भूलंगा.

उन्होंने कहा कि जैसे इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए सिविल इंजीनियर की बहुत जरूरत होती है ठीक वैसे ही अगर देश से भ्रष्टाचार को मिटाना है तो माइक की बहुत जरूरत है, मैंने फिर से माइक उठा लिया है, इन दो चीजों को कभी नहीं छोड़ूंगा. बता दें कि उनके प्रशंसक उनसे चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं और उन्हें भावी मुख्यमंत्री तक बता रहे हैं.

मनीष कश्यप ने बिहार की मौजूदा राजनीति को लेकर कहा कि कंस, दुर्योधन और रावण का अहंकार भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाया था. कलयुग में भी बहुत से ऐसे लोग हैं, उनका भी आतंक खत्म होगा, आज नहीं तो कल बिहार में भी नया सवेरा जरूर होगा.

जेल से निकलने के बाद मांझी के गांव गए थे मनीष कश्यप

बता दें कि जेल से निकलते ही मनीष कश्यप न अपने घर गए, न गांव गए और न ही किसी मंदिर में गए बल्कि वो बिहार के माउंटेन मैन के नाम से चर्चित दशरथ मांझी के गांव पहुंच गए.

वहां उन्होंने इशारों ही इशारों में सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं. मनीष कश्यप के इस बयान को अब नीतीश-तेजस्वी सरकार से जोड़कर देखा जा रहा है.

मनीष कश्यप ने बिहार के माउंटेन मैन दशरथ मांझी को भारत रत्न दिए जाने की मांग भी की. उन्होंने वहां कहा कि नेवर गिपअप, कभी हार मत मानो और जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं. इसलिए मैं यहां सबसे पहले आया हूं.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.