38 साल की Sanjeeda Shaikh ब्रालेस होकर पहुंच गई जंगल,डीपनेक ड्रेस में एक्ट्रेस का बो*ल्ड फिगर देखते ही…….!

0
263

Sanjeeda Shaikh Bo*ld Outfit: टेलीविजन दुनिया की हॉट एक्ट्रेस की बात आती है तो संजीदा शेख का नाम तो जरूर लिया जाता है। वो आए दिन अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिलों को घायल करत रहती हैं और एक बार फिर से उन्होंने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है।

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने आकर्षक लो नेकलाइन वाली ऑफ-व्हाइट क्रेप ड्रेस में अपना बोल्ड लुक दिखाकर सबके दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं। शानदार तस्वीरें साझा करते हुए, शेख ने अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को मंत्रमुग्ध करते हुए, लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

संजीदा शेख ने अपने इस आउटफिट में अपने शानदार फिगर को फ्लॉन्ट किया है और उन्होंने उनके फैशन सेंस के लिए काफी तारीफें भी बटोरी हैं। आउटफिट में शेख के बैलेंस्ड लेकिन बोल्ड लुक ने उनकी फैशन कौशल को उजागर किया, जिससे फैंस आश्चर्यचकित रह गए और उनके शानदार पहनावे के लिए प्रशंसा की लहर दौड़ गई।

इन दिनों टीवी क्वीन संजीदा शेख अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस साल के शुरुआत में एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों की सफारी की एक फोटो सामने आई थी। खबर थी कि दोनों एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। ता दें, हर्षवर्धन राणे से संजीदा की मुलाकात फिल्म ‘तैश’ के सेट पर हुई थी। कहा जाता है इसी सेट से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई।

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

Avneet Kaur मोनोकिनी में किलर पोज देते हुवे हुईं ट्रोल ..लोगो ने बोला फेमस होने के लिए कुछ भी..

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.