Shweta Tiwari की बेटी ने बोल्डनेस दिखाने के लिए कराया ऐसा फोटोशूट, स्टाइलिश स्कर्ट पर टिकीं रह गईं निगाहें

0
336

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। खासकर उनका बोल्ड अवतार अक्सर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है.

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलती दिख रही हैं, या यूं कहें कि उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मां जितनी लोकप्रियता हासिल कर ली है. . पलक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। खासकर उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक लोगों का ध्यान खींचता रहता है. अब एक बार फिर पलक ने सबके होश उड़ा दिए हैं.

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक ने अपनी लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है। ऐसे में उनके फैंस उनके नए लुक्स के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करती हैं और लगभग हर दिन अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपना बोल्ड अवतार फैन्स के साथ शेयर किया है.

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने शेयर किया बोल्ड लुक

लेटेस्ट तस्वीरों में पलक व्हाइट क्रॉप टॉप और मैरून कलर की स्टाइलिश शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए पलक ने अपने बालों को एक तरफ खुला रखा है और स्मोकी आई लुक के साथ न्यूड मेकअप किया है।

इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। वहीं उन्होंने गले में छोटा सा नेकपीस और हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ है.

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक बेहद हॉट लग रही हैं

इस दौरान पलक ने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे में कई पोज दिए हैं. वह यहां बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. कुछ ही घंटों में पलक की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘शुक्रवार रात का लुक।’

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इस फिल्म में पलक नजर आएंगी

पलक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आने वाली फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह विवेक ओबेरॉय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वह इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पलक के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.