भारत में लॉन्च हो गया 6,799 रुपये में दमदार फोन, इस दिन होगी सेल शुरू

0
220

Lava Yuva 3 Pro को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया है। लावा ने अब इसका बेस यानी स्टैंडर्ड मॉडल Yuva 3 लॉन्च है। इस स्मार्टफोन को Amazon पर के जरिए सेल किया जाएगा। लावा का यह बजट फोन 7,000 रुपये से कम कीमत में आता है। साथ ही, इस फोन में 128GB UFS 2.2 स्टोरेज फीचर मिलता है।  इस नए स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Unisoc प्रोसेसर दिया गया है. फोन की बैटरी 5,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है

कितनी है कीमत?

Lava का यह बजट फोन दो स्टोरेज ऑप्शन – 4GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 128GB में आता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 6,799 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 7,299 रुपये में आता है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और लावा के ई-स्टोर पर 10 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध किया जाएगा। इसे तीन कलर ऑप्शन – Eclipse Black, Cosmic Lavender और Galaxy White में खरीद सकते हैं।

Lava Yuva 3 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ (720 x 1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में 4GB रैम के साथ octa-core Unisoc T606 प्रोसेसर मौजूद है. फोन में 4GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है. ऐसे में इसके रैम को 4GB और भी बढ़ाया जा सकता है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB तक है और ये फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है.

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है और यहां एक अननोन AI-बैक्ड सेंसर और एक VGA सेंसर भी दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए यहां फिंगरप्रिंट सेंसर साइड-माउंटेड है. ये स्कैनर पावर बटन में मौजूद है. फोन की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4G, Wi-Fi, GPS, Bluetooth 5.0 और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. फोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.