Nikki Tamboli ने एक बार फिर शिमर साड़ी में, सिजलिंग लुक से फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर…watch video

0
333

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस को एक मुकाम हासिल हो चुका है. आज निक्की के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके नए और पहले भी ज्यादा स्टाइलिश लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से निक्की ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

निक्की तंबोली ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का

निक्की ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एथनिक लुक में साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. निक्की ने इस फोटोशूट के लिए हैवी सीक्वेंस वाली पर्पल शेड की साड़ी और वेलवेट का ब्लाउज कैरी किया है.

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

एक्ट्रेस ने इस एथनिक लुक को भी बेहद ग्लैमरस और हॉट अंदाज में कैरी किया है. निक्की ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कातिलाना पोज दिए हैं।

निक्की तंबोली ग्लैमरस लग रही हैं

निक्की ने अने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और मिनिमल ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, हेयरस्टाइल के लिए निक्की ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं को खूब फ्लॉन्ट किया है. निक्की इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया सिजलिंग अंदाज भी काफी पसंद किया जा रहा है.

A POST SHARED BY NIKKI TAMBOLI (@NIKKI_TAMBOLI)

कम प्रोजेक्टस में दिख रही हैं निक्की

निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हिन्दी टीवी शोज से लेकर कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से निक्की कम ही प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रही है. ज्यादातर उन्हें गेस्ट अपियरेंस देते हुए ही देखा जा रहा है.

 

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.