DIC Recruitment 2024 : बिना लिखित परीक्षा के डिजिटल इंडिया में नौकरी पाने का मौका, 50000 मासिक वेतन मिलेगा, जानें डिटेल

0
17
DIC Recruitment 2024 : बिना लिखित परीक्षा के डिजिटल इंडिया में नौकरी पाने का मौका, 50000 मासिक वेतन मिलेगा, जानें डिटेल
DIC Recruitment 2024 : बिना लिखित परीक्षा के डिजिटल इंडिया में नौकरी पाने का मौका, 50000 मासिक वेतन मिलेगा, जानें डिटेल

Sarkari Naukri DIC Recruitment 2024: डिजिटल इंडिया कॉरपोरेशन (DIC) में नौकरी (Govt Jobs) पाने की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी है. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी करने के इच्छुक हैं तो नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ें.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Now

 DIC Recruitment 2024: डिजिटल इंडिया कॉरपोरेशन (DIC) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है. इसके लिए DIC ने यंग प्रोफेशनल के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले योग्य और इच्छुक उम्मीदवार DIC की आधिकारिक वेबसाइट dic.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जो भी व्यक्ति डिजिटल इंडिया कॉरपोरेशन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने का इच्छुक है, वह 24 अक्टूबर या उससे पहले आवेदन कर सकता है. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 10 पदों पर बहाली होने जा रही है. अगर आप भी इसके लिए आवेदन कर रहे हैं तो सबसे पहले नीचे दी गई इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

डिजिटल इंडिया के लिए आप किस उम्र में आवेदन कर सकते हैं

डिजिटल इंडिया की इस भर्ती के जरिए जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा 32 साल से कम होनी चाहिए। तभी वे आवेदन करने के योग्य माने जाएंगे।

डिजिटल इंडिया में नौकरी पाने के लिए क्या है योग्यता

डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक अधिसूचना में दी गई संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

डिजिटल इंडिया में चयन होने पर इतनी मिलेगी सैलरी

डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के जरिए जो भी उम्मीदवार चयनित होगा, उसे सैलरी के तौर पर 50000 रुपये मासिक दिए जाएंगे।

आवेदन करने के लिए लिंक और अधिसूचना यहाँ देखें

  • DIC भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए लिंक
  • DIC भर्ती 2024 अधिसूचना

डिजिटल इंडिया के लिए आवेदन कैसे करें

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, जो कोई भी डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने की सोच रहा है, वह DIC, NeGD, MeitY और BHASHINI की वेबसाइटों पर दिए गए लिंक पर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है। आवेदन केवल ऑनलाइन जमा किए जाने हैं। आवेदन अवधि के दौरान BHASHINI टीम की ओर से कोई सीधी पूछताछ नहीं की जाएगी। चयन प्रक्रिया के अगले चरणों के लिए केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही सूचित किया जाएगा।

7th Pay Commission : लाखों कर्मचारियों का इंतजार खत्म! महंगाई भत्ता बढ़ाने का इस दिन होगा ऐलान.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.