Bihar Crime News! युवक को इतना मारा कि पेट फाड़ डाला, आंत बाहर निकल आया…रेल पुलिस का बेरहम चेहरा, जांच के आदेश

0
126
Bihar Crime News! युवक को इतना मारा कि पेट फाड़ डाला, आंत बाहर निकल आया...रेल पुलिस का बेरहम चेहरा, जांच के आदेश
Bihar Crime News! युवक को इतना मारा कि पेट फाड़ डाला, आंत बाहर निकल आया...रेल पुलिस का बेरहम चेहरा, जांच के आदेश

Sitamarhi news: कर्मभूमि एक्सप्रेस में अपने रिश्तेदारों को पहुंचाने के लिए युवक रेलवे स्टेशन पहुंचा था, जहां ट्रेन को लेकर बोगी में सवार दूसरे यात्रियों से उसकी बहस हो गई. बहस मारपीट की घटना में तब्दील हो गई. इसी दौरान जीआरपी जवान बोगी में पहुंचे और…पूरी रिपोर्ट आगे पढ़िये.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Now

बिहार में सीतामढ़ी जिले के जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर जीआरपी जवान ने रेल यात्री को क्रूर तरीके से पीटा था. अब मारपीट की इस घटना मामले में मुजफ्फरपुर के रेल एसपी गौरव मंगला ने  जीआरपी के दो जवानों को सस्पेंड कर दिया है और पूरी घटना के जांच के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि ट्रेन में सीट को लेकर पैसेंजर के बीच मारपीट की घटना हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी के जवानों के द्वारा एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसका पेट फट गया और उसकी पेट से आंत बाहर निकल आया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर दूसरी ओर घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रेलवे स्टेशन पर जम कर तोड़ फोड़ की.

जख्मी युवक का नाम मोहम्मद फुरकान है जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेजा गया है. बताया जाता है कर्मभूमि एक्सप्रेस में अपने रिश्तेदारों को पहुंचाने के लिए फुरकान रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था, जहां ट्रेन को लेकर बोगी में सवार दूसरे यात्रियों से उसकी बहस हो गई. बहस मारपीट की घटना में तब्दील हो गई. इसी दौरान जीआरपी जवान बोगी में पहुंचे और बीच बचाव किया. घटना के बाद युवक मोहमद फुरकान को बोगी से नीचे उतरा गया और उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी गई. इसका मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया.

यह वीडियो जब सोशल मीडिया में सर्कुलेट हुआ तो हंगामा मच गया. पुलिस जवान की पिटाई से युवक का पेट फट गया और उसकी आंतें बाहर निकल आईं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को पुपरी पीएचसी में भर्ती कराया. उक्त युवक की गंभीर हालत देखते हुए उसे इलाज के लिए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़े-

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.