Bihar Crime News! कटिहार में एक महिला सिपाही का शव पंखे से लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई…जाने क्या था मामला

0
298

कटिहार में एक महिला सिपाही का शव कमरे के अंदर पंखे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। नगर पंचायत स्थित रेलवे कॉलोनी के पास मंगलवार को महिला सिपाही ज्योति कुमारी (30) रहती थी।

ज्योति बारसोई रेल थाना में सिपाही के पद पर तैनात थी। वह बेगूसराय जिले की रहने वाली थी। चार माह पहले ही बारसोई रेल थाना में उसकी पोस्टिंग हुई थी। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ऐंगल से मामले की छानबीन कर रही है। मृत सिपाही के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

बताया गया है कि इधर दो दिनों से ज्योती ड्यूटी पर नहीं गयी थी। मंगलवार की शाम उसकी मौत की खबर पुलिस के अधिकारियों को मिली। घटना की सूचना मिलते ही बारसोई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी, इंस्पेक्टर मकसूद अशरफी, बारसोई थानाध्यक्ष राजकुमार चौधरी एवं बारसोई रेल पुलिस दलबल को लेकर उसके आवास पर पहुंचे तथा घटनास्थल का जायजा लिया। पता लगाया जा रहा है कि वह किन लोगों के संपर्क में थी या किन लोगों से बात होती थी। इलाके में सीसीटीवी वीडियो को भी खंगाला जा रहा है।

अंदर से दरवाजा था बंद, पंखे से लटका था शव

दो दिनों तक ड्यूटी से गायब ज्योती मंगलवार को काम पर नहीं गई। इससे विभाग के अधिकारी और उसके सहकर्मी चिंतित हो गए। उससे संपर्क नहीं होने पर थाना में खलबली मच गयी। उसके सहयोगी उसकी खोजबीन करते हुए उसके भाड़े के कमरे के पास पहुंचे। कमरा अंदर से बंद था। सहयोगी ने इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दिया। वहां का सीन देखकर सबके होश उड़ गए।

इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि ज्योति कुमारी रेल थाना में सिपाही के पद पर तैनात थी। भाड़े के मकान पर रहती थी। अंदर से दरवाजा बंद था। वेंटिलेटर से देखने पर पता चल रहा है कि पंखे में लटके हुआ शव है। फॉरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है। टीम के आने के बाद ही दरवाजा को तोड़ा जाएगा।

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.