Bihar Crime News | बिहार के हाजीपुर में दूध व्यवसायी की हत्या,बदमाशों ने रास्ते में घेरकर मारी 5 गोली

0
462

Bihar Crime News: घटना बरांटी ओपी के इस्माइलपुर चौक के समीप की है. दूध व्यवसायी की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 40 वर्षीय राजू कुमार राय के रूप में की गई है.

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार (25 मई) की रात एक दूध व्यवसायी को गोलियों से छलनी कर दिया. बाइक से दो की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने दूध व्यवसायी को एक-एक कर पांच गोली मारी. मौके पर ही दूध व्यवसायी की मौत हो गई. घटना बरांटी ओपी के इस्माइलपुर चौक के समीप की है. रात के करीब 11 बजे के आसपास घटना को अंजाम दिया गया है.

दूध व्यवसायी की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र निवासी बैद्यनाथ राय के 40 वर्षीय पुत्र राजू कुमार राय के रूप में की गई है. वह अपने घर से बाइक पर दूध लेकर हाजीपुर के होटल में बेचने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही घेर कर गोली मार दी गई. बदमाशों ने रात का फायदा उठाया और घटना के बाद मौके से फरार हो गए.

अस्पताल लाने पर चिकित्सक ने घोषित किया मृत

घटना के बाद गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. अस्पताल लाने पर जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. घटना को लेकर मृतक के परिजनों की सूचना दी गई. घटना के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है.

आपसी रंजिश में हो सकती है घटना

घटना को लेकर जांच में पहुंचे हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार ने बताया कि बरांटी ओपी में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. उसे सदर अस्पताल लाया गया. यहां मौत की पुष्टि के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस इस मामले की कार्रवाई में लगी हुई है. यह घटना आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. स्थानीय थानाध्यक्ष और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.