सस्ता हो गया 16GB RAM वाला गजब का फोन, मिलेगा खास कैमरा

0
74

अगर आप बजट रेंज में कोई बेहतरीन फोन घर लाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेज़न पर कुछ ऐसे फोन मिल रहे हैं जिन्हें 5000 रुपये सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है.

बाज़ार में हर रेंज के फोन मौजूद हैं, और ऐसे में कई बार ये समझ में नहीं आता है कि कौन सा खरीदा जाए. कई लोग फोन को सिर्फ बेसिक काम के लिए चलाना चाहते हैं जिसके कारण वह मोबाइल पर ज़्यादा खर्च नहीं करना चाहते है. ऐसे इसलिए आपके लिए कंपनियां कुछ सस्ते मोबाइल भी पेश करती हैं, और कुछ पर तो ऐसा तगड़ा ऑफर दिया जाता है, जिसे देखकर आप न नहीं कह सकते हैं.

यहां हम जिस फोन पर ऑफर मिलने की बात कर रहे हैं उसे 7,000 रुपये से भी कम दाम पर घर लाया जा सकता है. दरअसल अमेज़न पर मोबाइल ऑफर की भरमार है, और इसी में टेक्नो स्पार्क 20C को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

लाइव हुए ऑफर से मालूम हुआ है कि टेक्नो स्पार्क 20C को 11,999 रुपये के बजाए 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. बता दें कि ये कीमत बैंक ऑफर को जोड़ने के बाद की है. इस फोन की खास बात इसकी 16जीबी रैम, 50 मेगापिक्सल है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सी स्पेसिफिकेशंस…

इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ (720 x 1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है. यहां डिस्प्ले में सेंटर होल-पंच स्लॉट भी दिया गया है. इस स्लॉट में डायनामिक पोर्ट भी दिया गया है. जोकि Apple के Dynamic Island की तरह है. इसमें नोटिफिकेशन्स देखें जा सकेंगे.

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Darwin Engine दिया गया है. जो यूजर के गेमिंग एक्सपीरिएंस को इंप्रूव करेगा. इस फोन में 8GB रैम के साथ MediaTek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है. मेमोरी को कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड HiOS 13 पर चलता है.

सस्ते दाम में मिलेगा खास कैमरा

कैमरे के तौर पर फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक AI कैमरा मौजूद है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है और ये 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

कंपनी के दावे के मुताबिक फोन को 50 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. सिक्योरिटी के लिए इस बजट फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

 

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.