Home अररिया Jija Sali Suicide : अररिया थाने में जीजा-साली ने लगाई फांसी, ग्रामीणों...

Jija Sali Suicide : अररिया थाने में जीजा-साली ने लगाई फांसी, ग्रामीणों ने थाने में ही लगाई आग, कई पुलिसकर्मी घायल

0
Jija Sali Suicide : अररिया थाने में जीजा-साली ने लगाई फांसी, ग्रामीणों ने थाने में ही लगाई आग, कई पुलिसकर्मी घायल

Jija Sali Suicide: अररिया के ताराबाड़ी थाना के हाजत में जीजा-साली ने आत्महत्या कर ली. दोनों को पुलिस ने बीते गुरुवार (17 मई) की दोपहर हिरासत में लिया था. हिरासत में दोनों की मौत के बाद शुक्रवार (18 मई) की सुबह ग्रामीण उग्र हो गए और ताराबाड़ी थाना का घेराव कर तोड़फोड़ करने लगे. थाने में आगजनी की. पथराव भी किया. इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

सदर एसडीपीओ (SDPO) सहित 5 पुलिसकर्मी जख्मी

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ (SDO) रामपुकार सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. आक्रोशित ग्रामीणों किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे. पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव किया. इसमें सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी पथराव में घायल हो गए हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

क्या है पूरा मामला?

गुरुवार की रात ताराबाड़ी थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की (साली) और उसके प्रेमी (जीजा) को हिरासत में लिया था. थाने में ही दोनों ने आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो मामले ने तूल पकड़ लिया. आक्रोशित लोगों का मानना है कि पुलिस की पिटाई से मौत हुई है. काफी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंच गए और हंगामा करने लगे. इसके बाद मामला बिगड़ गया.

दो दिन पहले ही जीजा-साली ने की थी शादी

जानकारी मुताबिक लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है. दोनों ने दो दिन पहले शादी कर ली थी. पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. बताया जाता है कि मृतक नाबालिग लड़की की बड़ी बहन और उसके जीजा मिट्ठू सिंह की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी. तरोना गांव गुरुवार को उसके प्रेमी (जीजा) को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने लाया था. लड़की को भी हिरासत में लिया गया था. अब आत्महत्या के बाद बवाल मच गया है.

उधर आत्महत्या का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage)  सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि जीजा ने बैरक के गेट से गमछे से फांसी लगाई है जबकि लड़की ने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दी है. पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि अब स्थिति शांतिपूर्ण है. तोड़फोड़ करने वालों की पहचान के लिए वीडियो फुटेज की मदद ली जा रही है. 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

SEBI ने बदल दिया नियम! म्यूचुअल फंड निवेशकों के लिए KYC प्रोसेस कराना हुआ आसान…

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.

Exit mobile version