Home Entertainment Stree 2 Box Office Day 34: ‘स्त्री’ के आगे फेल हुई शाहरुख...

Stree 2 Box Office Day 34: ‘स्त्री’ के आगे फेल हुई शाहरुख खान की Jawan, रिकार्ड तोड़ कमाई कर रचा इतिहास

0
Stree 2 Box Office Day 34: 'स्त्री' के आगे फेल हुई शाहरुख खान की Jawan, रिकार्ड तोड़ कमाई कर रचा इतिहास

बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार नोट छाप रही अमर कौशिक की फिल्म स्त्री 2 को देख लगता है कि वह रुकने का नाम नहीं लेने वाली है। फिल्म रिलीज के एक महीने बाद भी अच्छा रिस्पांस दे रही है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) राजकुमार राव और बाकी कास्ट की कॉमेडी से सजी इस फिल्म ने रिलीज के पांचवें रविवार को धांसू कमाई के साथ ही कुछ अन्य रिकॉर्ड तोड़े हैं।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की बादशाहत बॉक्स ऑफिस पर कायम है। फिल्म को सिनेमाघर में लगे एक महीने से भी अधिक समय हो गया है और ये लगातार अपना प्रभाव बनाए हुए है। 15 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म नई रिलीज फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है। करीना कपूर की बकिंघम मर्डर्स का स्त्री के सामने दम निकलता नजर आया। वहीं थ्रिएटर में दोबारा रिलीज हुई शाह रुख खान की वीर जारा और शोहम शाह की तुम्बाड भी इसके कलेक्शन पर कुछ खास असर नहीं डाल पाईं।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री 2 ने मात्र 27 दिन में गदर से लेकर पठान तक को पछाड़ दिया है। अब एनिमल का भी पत्ता साफ हो गया है। स्त्री 2 साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री का सीक्वल है। 6 साल पहले इसी नाम से आए फिल्म के पहले पार्ट ने 100 करोड़ का कारोबार किया था।

कितना रहा कलेक्शन?

27 वें दिन स्त्री 2 ने पठान को पछाड़ दिया था और खुद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। 26वें दिन तक मूवी ने 555.04 करोड़ का बिजनेस किया जबकि मंगलवार का कलेक्शन 3 करोड़ रहा। हालांकि बुधवार को कमाई थोड़ी धीमी रही। फिल्म ने पहली बार एक दिन में 3 करोड़ से कम का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार 34वें दिन स्त्री 2 का कलेक्शन 2.65 करोड़ रहा। फिल्म ने इंडिया में अब तक नेट 586 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

जवान से 213% ज्यादा

स्त्री 2 का 33वें दिन का कलेक्शन अभी भी शाह रुख खान की जवान से 213% ज्यादा है। न्यूज वेबसाइट कोई मोई के अनुसार जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 33वें दिन 80 लाख की कमाई की थी। इस तरह से स्त्री 2 ने कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। स्त्री 2 ने पठान (543.22 करोड़) और एनिमल के 554 करोड़ के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा शाहरुख खान की जवान को पीछे छोड़ते हुए फिल्म हिंदी वर्जन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। इस तरह स्त्री 2 साल 2023 की हर फिल्म को पछाड़ने का मुकाम हासिल कर चुकी है।

Credit Card Rules: इन स्मार्ट तरीकों से कम करें अपना क्रेडिट कार्ड बिल, ब्याज और जुर्माने से मिलेगी छूट

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.

Exit mobile version