Home Bihar News Gold Price Today : सोना खरीदने वालों की हो गई मौज, इस...

Gold Price Today : सोना खरीदने वालों की हो गई मौज, इस वक्त मिल जाएगा सस्ता, फटाफट कर खरीद ले

0
Gold Price Today : सोना खरीदने वालों की हो गई मौज, इस वक्त मिल जाएगा सस्ता, फटाफट कर खरीद ले

Bihar Gold Price Today 17th October 2024: गोल्ड की कीमत पिछले दो-तीन दिनों से गिर रही है. एकस्पर्ट के अनुसार, सस्ता सोना खरीदने के यह समय बिल्कुल सही है. त्योहारी सीजन में सोने की मांग तेजी से बढ़ेगी, जिसके वजह से सोने की कीमतों में तेजी से उछाल आएगा.

Bihar Gold Price Today 17th October 2024: आज 17 अक्टूबर दिन गुरुवार है. दो दिन बाद करवा चौथ का व्रत है. जैसे-जैसे त्योहार पास आ रहे है वैसे ही सोना अपनी कीमतों में तेजी से उछाल मारेगा. एक्सपर्ट के अनुसार भी कुछ दिनों में सोना रफ्तार पकड़ने वाला है.

अभी जाइए और खरीद लीजिए गोल्ड

ऐसे में आज आपके पास बहुत अच्छा मौका है कि आप अभी जाकर करवा चौथ के लिए या फिर धनतेरस के लिए या फिर शादी के लिए सोना खरीद लें. क्योंकि लगातार दो-तीन दिनों से भी सोने की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है.

24 कैरेट गोल्ड की कीमत

राजधानी पटना में आज 17 अक्टूबर दिन गुरुवार को 24 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 77,950 रुपये है. आपके पास आज बहुत शानदार मौका है कि आप गोल्ड का सामान खरीद लें. नहीं तो फिर आपको थोड़ा लंबा इंजार करना पड़ सकता है, क्योंकि कीमतों में तगड़ा उछाल आ सकता है.

22 कैरेट सोने का भाव

पटना में आज 17 अक्टूबर दिन गुरुवार को 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 71,460 रुपये बिक रहा है. अगर आपको गोल्ड के आभूषण बनवाने है तो 22 कैरेट गोल्ड से ही बनवाएं.

18 कैरेट गोल्ड का रेट

वहीं राजधानी पटना में आज 18 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 58,470 रुपये दर्ज की गई है. आप 18 कैरेट सोने से भी आभूषण बनवा सकते है. इसका शुद्ध सोने का अनुपात कम होता है, जो इसे अधिक मजबूत बनाता है और इससे आभूषण काफी अच्छे बनते है.

चांदी पड़ी फीकी

सोना तो सस्ता हुआ ही है और इसे खरीदने का जबरदस्त मौका भी है, लेकिन इसी के साथ-साथ चांदी की चमक भी फीकी पड़ी है. आज गुरुवार को राजधानी पटना में 1 किलो चांदी की कीमत 97,000 रुपये है. सोना के साथ-साथ चांदी खरीदने का भी काफी अच्छा मौका है.

DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! महंगाई भत्ता 3% बढ़ गया है, फटाफट चेक करे

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.

Exit mobile version