Bihar Crime : गोपालगंज सिविल कोर्ट में चली गोली, अपराधी विशाल सिंह सहित दो घायल, मची अफरातफरी

0
41
Bihar Crime : गोपालगंज सिविल कोर्ट में चली गोली, अपराधी विशाल सिंह सहित दो घायल, मची अफरातफरी
Bihar Crime : गोपालगंज सिविल कोर्ट में चली गोली, अपराधी विशाल सिंह सहित दो घायल, मची अफरातफरी

Bihar Crime: गोपालगंज सिविल कोर्ट में चनावे जेल से पेशी के लिए शुक्रवार को आए अपराधी विशाल सिंह पर गोली चली है. फायरिंग में गोली लगने से दो लोग घायल हो गए. इनमें अपराधी विशाल सिंह को कान के पास गोली लगी है, जबकि कोर्ट में किसी कार्य से पहुंचे दूसरे व्यक्ति के पेट में गोली लगी है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Now

मौके पर सुरक्षा बलों ने आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से एक देसी पिस्टल व दो कारतूस को बरामद किया. कोर्ट परिसर में हुई घटना के दौरान अफरातफरी मच गई. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया.

हमलावरों से पुलिस पूछताछ में जुटी

सिविल कोर्ट के वकीलों ने न्यायिक कार्य को ठप करते हुए हंगामा शुरू कर दिया और कोर्ट की सुरक्षा-व्यवस्था को बढ़ाने की मांग करने लगे. वहीं, सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने हंगामा कर रहे वकीलों को समझा-बुझाकर शांत कराया और घटना की जांच में जुट गए. पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार हमलावर से पूछताछ की और उसे कड़ी सुरक्षा के बीच उसे नगर थाना भेज दिया. वहीं, घायलों को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

कोर्ट की बढ़ा दी गई है सुरक्षा-व्यवस्था- एसपी दीक्षित

घायलों की पहचान विशाल सिंह और मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा छवही तक्की गांव के रहने वाले बादशाह मियां के 28 वर्षीय पुत्र गुलाब हुसैन के रूप में हुई है. डॉक्टर ने गुलाब हुसैन को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोर्ट की सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है. घटना के पीछे कौन-कौन लोग शामिल हैं. इसकी जांच कर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस जांच में जुटी है.

Post Office Scheme : मूल से ज्‍यादा ब्‍याज देगी Post Office की ये स्‍कीम, ₹1,00,000 से ₹5,00,000 पर देखें कैलकुलेशन

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.