बड़ी ख़बर! नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर साधा निशाना, तेजस्वी यादव की जीत के दावे को किया खारिज, जाने पूरी खबर

0
985
बड़ी ख़बर! नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर साधा निशाना, तेजस्वी यादव की जीत के दावे को किया खारिज, जाने पूरी खबर
बड़ी ख़बर! नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर साधा निशाना, तेजस्वी यादव की जीत के दावे को किया खारिज, जाने पूरी खबर

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर तीखा हमला करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुख्य रूप से मीडिया में प्रचार पाने के लिए विवादास्पद बयान देते हैं.

बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ लालू की हालिया विवादास्पद टिप्पणी पर एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा, “वह मुख्य रूप से ऐसी बातें इसलिए बोलते हैं क्योंकि उन्हें भारी प्रचार मिलता है।” लालू ने रविवार को कहा कि भक्त चरण “भक्तोहर” है।

नीतीश 30 अक्टूबर को होने वाले कुशेश्वर अस्थान और तारापुर विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जद (यू) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार से लौटने के बाद शहर के हवाई अड्डे के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

“लोग जेल के अंदर रहते हुए भी बात करते थे। जेल से बाहर आकर इन्होंने बड़े-बड़े दावे भी किए। मैं ऐसे लोगों पर शायद ही ध्यान देता हूं। मैं इन लोगों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, ”नीतीश ने लालू पर एक सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा।

“क्या उन्होंने राज्य में सत्ता में रहते हुए जनता की सेवा की?” नीतीश ने कहा, विपक्षी नेताओं को जोड़ने से लोगों की सेवा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव के इस दावे को खारिज करते हुए कि राजद तारापुर और कुशेश्वर अस्थान दोनों सीटें जीत रही है, नीतीश ने कहा ‘जनता मालिक है’ और मतदान की तारीख पर फैसला करना उनके ऊपर है।

यह पूछे जाने पर कि तेजस्वी दोनों सीटें जीतकर बिहार में अगली सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं, नीतीश ने कहा, “चलिए न। जनता फैसला करेगी। परिणाम जो भी होगा, वह (मतगणना के दिन) सभी को पता चल जाएगा।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें उपचुनाव में राजग की जीत का भरोसा है, नीतीश ने कहा कि वह हमेशा जनता की सेवा में लगे रहते हैं। “मुझे इन बातों पर कुछ नहीं कहना है। जनता जो भी निर्णय लेती है….. मैं भविष्य के चुनाव परिणामों पर कोई टिप्पणी नहीं करता। अन्य लोग जो भी टिप्पणी करना चाहते हैं, करने के लिए स्वतंत्र हैं, ”उन्होंने कहा।

“हमारा कर्तव्य जनता के पास जाना, हमारे कार्यों की व्याख्या करना और वोट के लिए अनुरोध करना है। यह उन पर निर्भर है कि वे कॉल करें। जनता का क्या मिजाज है यह तो मीडिया ही बता सकता है।’

Disclaimer

This is a kind of entertainment news website, on which we pick up all kinds of information from different web sites and present it to the people, if there is any mistake by us, then you can contact us, we will try and make this website even better.